Home Language Hindi प्रियंका गांधी का सरकार पर तंज: पहले वो आप से वादा करेंगे फिर वो आपको ‘फूल’ कहेंगे
Hindi - Human Rights - Political - Politics - Social - December 27, 2019

प्रियंका गांधी का सरकार पर तंज: पहले वो आप से वादा करेंगे फिर वो आपको ‘फूल’ कहेंगे

कांग्रेस पार्टी लगातार नागरिकता संशोधन कानून को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा, उन्होंने सरकार पर देश की जनता से वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए अपने अपने ट्वीट में लिखा है कि क्रोनोलोजी समझिए आप,पहले वो आपसे दो करोड़ नौकरियां का वादा करेंगे, फिर वो सरकार बनाएंगे, फिर वो आपकी यूनिवर्सिटीज बर्बाद करेंगे, फिर वो देश का संविधान बर्बाद करेंगे, फिर आप प्रोटेस्ट करेंगे, फिर वो आपको “फूल” बोलेंगे.

वहीं महिला कांग्रेस की तरफ से भी ट्वीट कर सरकार के ऊपर हमला बोला गया है. ट्वीट में लिखा गया है पहले संसद में महामहिम NRC बताएंगे, फिर गृहमंत्री पेड पत्रकारों से NRC के बारे में बतायेंगे, फिर आएंगे, परिधान मंत्री बोलेंगे “NRC कुछ नही है, कोई डिटेंशन कैंप नहीं है” और हां, डीटेंसन कैंप बना ही नही! वो तो गुजरात मॉडल पर विकास हो रहा है असम में!

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने दिल्ली की एक रैली में कहा था कि देश में एक भी डिटेंशन कैंप नहीं चल रही है. बाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने खबरों का हवाला देकर प्रधानमंत्री के बयान को गलत बताया था. बता दें, CAA को हटाने की मांग को लेकर देश भर में विपक्षी दलों और लोगों के द्वारा विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. दिल्ली, असम और उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा के बाद कांग्रेस ने दिल्ली के राजघाट पर सत्याग्रह किया था, जबकि बीजेपी ने भी देश भर मे नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली करने की घोषणा की थी.

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

डॉ मनीषा बांगर को पद्मश्री सम्मान के लिए राष्ट्रीय ओबीसी संगठनों ने किया निमित

ओबीसी संगठनों ने बहुजन समुदाय के उत्थान में उनके विशिष्ट प्रयासों के लिए डॉ मनीषा बांगर को…