Home Language Hindi बंगाल: रेप की खबरें निकली झूठी,गोदी मीडिया और BJP नेता पर केस हो बोलें- कापड़ी
Hindi - Political - May 5, 2021

बंगाल: रेप की खबरें निकली झूठी,गोदी मीडिया और BJP नेता पर केस हो बोलें- कापड़ी

बंगाल चुनाव खत्म होने के बाद से तमाम ऐसी खबरें आई कि पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ बलात्कार किया जा रहा है लेकिन प्रशासन ने इन खबरों को पूर्ण रुप से फर्जी और असत्य बताया है।

उधर फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने भी बलात्कार की इन फर्जी खबरों पर कहा है कि सबसे पहले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और फिर गोदी मीडिया पर झूठ फैलाने के लिए कार्रवाई होनी चाहिए।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया को बताया था कि प्रदेश में टीएमसी की जीत के बाद 700 गांवों में हिंसा हुई है।महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया है।

विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि बीरभूम में हमारी दो महिला कार्यकर्ताओं को टीएमसी के कार्यकर्ता उठा कर ले गए हैं और उनके साथ गैंगरेप किया गया है।

इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने मामले को और भड़काने के उद्देश्य से कह दिया कि एक वर्ग विशेष के लोग ऐसा कर रहे हैं।

कैलाश ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी तारक साहा की पोलिंग एजेंट बनीं दो महिला कार्यकर्ताओं के साथ टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक बलात्कार किया गया है।

बीरभूम एसएसपी के इसी बयान पर विनोद कापड़ी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कार्रवाई ही करनी है तो भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और गोदी मीडिया के एजेंडाधारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि इस तरह की फर्जी खबरें इन्हीं लोगों ने फैलाई है।

बीरभूम के एसएसपी एएन त्रिपाठी ने साफ तौर पर कहा कि ये सब फर्जी खबरें हैं। इनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है।

एसएसपी ने कहा कि सोशल मीडिया एवं मीडिया में महिलाओं के साथ गैंगरेप अैर छेड़छाड़ के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

हमनें इन वीडियो और खबरों की जानकारी को सत्यापित करने की कोशिश की है। हमने इसके लिए स्थानीय भाजपा नेताओं से भी बात की है और सभी ने ऐसी किसी भी घटना से अनभिज्ञता जताई है। एसएसपी ने डंके की चोट पर कहा कि बलात्कार और सामूहिक बलात्कार जैसी सभी खबरें झूठी हैं।

एसएसपी ने कहा कि हम वैसे लोगों को चिन्हित कर रहे हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह की फर्जी और झूठी खबरें फैलाई हैं, हम उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

(अब आप नेशनल इंडिया न्यूज़ के साथ फेसबुक, ट्विटर और यू-ट्यूब पर जुड़ सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जूम करके देखें लालू प्रसाद का जीवन

करीब एक सप्ताह पहले पटना से अपनी धुन के पक्के वरिष्ठ पत्रकार Birendra Kumar Yadav जी ने फो…